पुलिस वालों के घर से चुरा ले गये साईकल... चोरों के हौंसले इतने बुलंद बताओ जरा : देखिए चोरी का वायरल हो रहा यह VIDEO - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

पुलिस वालों के घर से चुरा ले गये साईकल... चोरों के हौंसले इतने बुलंद बताओ जरा : देखिए चोरी का वायरल हो रहा यह VIDEO

पुलिस वालों के घर से चुरा ले गये साईकल... चोरों के हौंसले इतने बुलंद बताओ जरा : देखिए चोरी का वायरल हो रहा यह VIDEO 









जबलपुर MP|चोरों के हौंसले आजकल इतने बुलंद हो चुके है की पुलिस वालों के घर से साईकल चुरा कर ले जा रहे है, एक जमाना था की पुलिस को देखते ही चोर छुप जाया करते थे, आज ये जमाना आ गया की पुलिस वालों की गाड़ियों से पैट्रोल और उनके घरों से चोर बड़े ही दिलेरी से साईकल चुरा कर ले जा रहें है, और पुलिस हांथ पर हांथ धरकर बैठै तमाशा देख रही है वायरल इस वीडियो में आप देखें की कितनी आसानी से चोर पहले तो झड़ती लेता है दायें और बाएं देखने के बाद बड़ी आसानी से पुलिस लाईन में बनी( केन) बिल्डिंग से साईकल चुराई और फरार हो गया।



बता दें की यह कोई नई घटना नहीं है, आए दिन पुलिस लाईन में चोरी की घटनाएं होती रहती है,लेकिन हमको क्या जिसका गया वो जानें,और शिकायत करने पर जब जिम्मेदार यह कहें की देखो जरा पता लगाओ जानकारी लो, तो बता दें की देखो जरा पत लगाओ वाली कहानी सालों से चली आ रही है... आखिरकार सिपाही बेचारा  ड्यूटी देखे, चोरी देखे पानी की समस्या देखे और शिकायत पर जब देखो जरा पता लगाओ सुनकर चले आए तो वो सोचता है चले जाने दो।


जिम्मेदार आखिर कौन है।


आपको बता दें की पुलिस लाईन में रक्षित निरीक्षक RI साहब को यह जानने की बिल्कुल भी फुर्सत नहीं है की आखिर पुलिस कर्मचारी की समस्या क्या है, पुलिस लाईन में वर्षो से जमा चार पांच यैसै सिपाही है जिन्हें ड्यूटी पर लगाकर जिम्मेदार अपनी जिम्मेदारियों को भूल जाते है। ये चार वो पुलिस वाले है जो की वर्षो से सांठ-गांठ बना कर अपना ग्रूप चला रहे है और साहब भी खुश ग्रूप भी मालामाल और हेकड़ी पर लग रहे चार चांद ।


आपको बता दें की वर्षो से पुलिस हेडक्वार्टर में जमे ( आर आई आफिस) में कुछ पुलिसकर्मी सिपाही से भर्ती होकर एस आई हो गए पर मजाल है किसी अधिकारी की जो उनको वहां से खिसका सके... "जमा जमाया है साहब जमा जमाया" आप करो शिकायत जांच के नाम पर ढांक के तीन पांत


सूत्र बताते है की अभी कुछ महिनों पहले ही पुलिस लाईन में कुछ पुलिस कर्मियों के लड़के मोटर साइकिलों से रंगे हाथ पेट्रोल चोरी करते हुए पकडाये थे,मगर मामला स्टाफ का था जाने दो यार स्टाफ के बच्चे है हो गई गलती कहकर रात गई बात गई हो गई, ये चोर उन्हीं की शह पर ही रिजर्व पुलिस लाईन सेंटर जेल के पास बनी हुई नई बिल्डिंगों के आसपास खड़े होते है, और मौका लगते ही पुलिस वालों के घर से साईकल और पैट्रोल चुराते है। मजे की बात तो देखिए पुलिस लाईन में एंटर करते ही लिखा होता है आप CCTV कैमरे की नजर में है। लेकिन शह बड़ी चीज है जिसका भुगतान आज पुलिस वालों को ही भुगताना पड़ रहा है।


चलते- चलते 

✅ देखो जरा पता लगाओ कौन है।