VIRAL VIDEO: शिवराज बोले मेरी जान भले ही चले जाये आपका विश्वास नहीं टूटने दूंगा कटंगी और पौड़ी को तहसील बनाने की घोषणा देखिए। - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIRAL VIDEO: शिवराज बोले मेरी जान भले ही चले जाये आपका विश्वास नहीं टूटने दूंगा कटंगी और पौड़ी को तहसील बनाने की घोषणा देखिए।

शिवराज भावुक हो गए उन्होंने कहा कि कटंगी की जनता ने जो प्‍यार और विश्‍वास मुझे दिया है, मैं वचन देता हूं कि जान भले ही चली जाए, लेकिन आपका प्‍यार और विश्‍वास कभी टूटने नहीं दूंगा, इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कटंगी और पौड़ी को तहसील बनाने की घोषणा की।



MP - जबलपुर | मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज जबलपुर पहुंचे उन्होंने यहाँ जनदर्शन यात्रा की शुरुआत की। इसके बाद वह सबसे पहले जबलपुर के पाटन विधानसभा के कटंगी पहुंचे, जहां पर उन्होंने एक रोड शो करने के बाद एक महिला सम्मेलन को संबोधित किया, इस मौके पर उन्होंने महिलाओं से राखी बंधवाई और कहा कि उन्हें राखी के धागे की कसम है वह जब तक महिलाओं को सम्मान का जीवन नहीं दिलवा देंगे तब तक काम करते रहेंगे। उन्होंने भावुक होते हुए कहा आपने जो प्‍यार और विश्‍वास मुझे दिया है, मैं वचन देता हूं कि जान भले ही चली जाए, लेकिन आपका प्‍यार और विश्‍वास कभी टूटने नहीं दूंगा।



शिवराज का कांग्रेस पर निशाना, ये फिर सत्ता में आये तो योजनायें बंद कर देंगे 



विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा जनदर्शन यात्रा निकाल रही है इसके माध्यम से सीधा जनता से जुड़कर पार्टी शिवराज सरकार की उपलब्धियां गिना रही है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इसी सिलसिले में आज जबलपुर के कटंगी पहुंचे, उन्होंने संबोधित करते हुए इस बात का विश्वास दिलवाने की कोशिश की कि यदि कांग्रेस सत्ता में आई तो फिर कई योजनाएं बंद हो जाएँगी क्योंकि इसके पहले भी जब कांग्रेस आई थी तब उन्होंने कन्यादान योजना का पैसा नहीं दिया था। अबकी बार आई तो लाडली बहना योजना बंद कर देंगे , संबल योजना का पैसा फिर से देना बंद कर देंगे।


सीएम जन आवास योजना की घोषणा, सबका अपना घर होगा 


सीएम शिवराज ने जनता से अपील की कि भाजपा आप सबका ख्याल रखती है इसलिए एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी को चुनाव में जिताएं मुख्यमंत्री ने सीएम जन आवास योजना की भी घोषणा की जिसके तहत जिन लोगों को प्रधानमंत्री आवास के तहत मकान नहीं मिल पा रहे थे उन्हें सीएम जन आवास योजना के तहत मकान दिलाने की घोषणा की गई, मुख्यमंत्री ने कहा कि जिन लोगों के पास जमीन नहीं है उन्हें भी पट्टे दिलाने का काम हमारी सरकार करेगी।


जनता के अपार प्यार और उत्साह को देखकर सीएम शिवराज भावुक हो गए उन्होंने कहा कि कटंगी की जनता ने जो प्‍यार और विश्‍वास मुझे दिया है, मैं वचन देता हूं कि जान भले ही चली जाए, लेकिन आपका प्‍यार और विश्‍वास कभी टूटने नहीं दूंगा। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कटंगी और पौड़ी को तहसील बनाने की घोषणा कर दी है उनका कहना है कि जल्द ही इन दोनों ही तहसीलों को बनाने का आदेश जारी हो जाएगा।