MP NEWS: कार और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हादसे में भाई और पिता सहित बीजेपी नेता की मौत - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

MP NEWS: कार और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हादसे में भाई और पिता सहित बीजेपी नेता की मौत

MP के नरसिंहपुर जिले में भीषण रोड एक्सीडेंट हुआ। यहां एक कार और ट्रक की टक्कर हो गई। इस हादसे में करेली से जबलपुर के पाटन लौट रहे एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। कार और ट्रक की इस भिड़ंत में जबलपुर के बीजेपी नेता, उनके पिता और बड़े भाई की दर्दनाक मौत हो गई।




MP -नरसिंहपुर | नरसिंहपुर में सोमवार को सुबह कार और ट्रक की जोरदार भिड़ंत हुई इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।ये हादसा सोमवार 3 बजे मानेंगांव तिराहे पर हुआ, परिवार करेली से जबलपुर के पाटन लौट रहा था। घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचकर शवों की पहचान कर परिजनों को जानकारी दी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, करेली से लौटते समय सामने से आ रहे ट्रक से कार टकरा गई। हादसे में संदीप और उनके बड़े भाई संजय अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई,पिता ओंकार प्रसाद अग्रवाल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।इस घटना में दो बच्चे घायल हैं। पाटन के रहने वाले संदीप अग्रवाल बीजेपी नेता के साथ गल्ला व्यापारी भी थे।पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, संदीप और संजय के शवों का पोस्टमार्टम गोटेगांव में होगा और पिता ओंकार प्रसाद अग्रवाल का पीएम जबलपुर मेडिकल कॉलेज में होगा।



सबसे बड़े भाई की कोविड में हो गई थी मौत


भाजपा नेता संदीप अग्रवाल तीन भाई थे। सबसे बड़े भाई विजय अग्रवाल की 2020-21 में कोरोना में मौत हो गई थी। बड़े भाई की मौत का सबसे ज्यादा धक्का पिता ओंकार प्रसाद अग्रवाल को लगा था। ऐसे में संदीप ने न सिर्फ पिता को संभाला, बल्कि घर की पूरी जिम्मेदारी अपने ऊपर उठाई।