अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस पर CM शिवराज ने सभी नर्सों का किया सम्मान, कही बात - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस पर CM शिवराज ने सभी नर्सों का किया सम्मान, कही बात



भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना महामारी का संकटकाल जहां रफ्तार की गति के साथ चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ संक्रमण की दूसरी लहर से निपटने के लिए डॉक्टर्स समेत नर्सेज कोरोना मरीजों की सेवा में लगे हैं जिसे लेकर आज अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस के मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के सभी नर्सों का सम्मान किया है।

सीएम शिवराज ने संबोधन में कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संबोधित करते हुए कहा कि, इस अभूतपूर्व संकट के दौर में सभी नर्सेज़ का जज़्बा अद्भुत है। आपके परिश्रम का परिणाम है कि रोज अनेक पेशेंट स्वस्थ होकर घर जा रहे हैं। पॉज़िटिविटी रेट घाट रहा है स्वस्थ होने वालों की संख्या बढ़ रही है।मैं आप सभी नर्सेज़ से अपील करता हूँ कि आप मरीजों का ध्यान रखें लेकिन अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें क्योंकि आप महत्वपूर्ण हैं। मैं आश्वस्त करता हूँ कि समस्त नर्सिंग स्टाफ के साथ सरकार खड़ी है। उन्हें कोई तकलीफ नहीं आने दी जाएगी।

प्रदेश की जनता की ओर से किया सीएम ने आभार प्रकट

इस संबंध में, आगे सीएम शिवराज ने कहा कि, दूसरों की भलाई करने से बड़ा कोई धर्म नहीं है। गंभीर रूप से बीमार मरीज की सेवा करने से बड़ा कोई धर्म नहीं। आपकी सेवा, परिश्रम और कर्तव्यनिष्ठा को देश कभी नहीं भुला पायेगा। मैं प्रदेश की जनता की ओर से आपके प्रति आभार प्रकट करता हूँ।