राहुल गांधी बोले- रेत में सिर डालना सकारात्मक नहीं, देशवासियों के साथ धोखा - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

राहुल गांधी बोले- रेत में सिर डालना सकारात्मक नहीं, देशवासियों के साथ धोखा



कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं। राहुल गांधी ने आज भी सोशल मीडिया पर एक न्यूज वेबसाइट पर लिखी गई न्यूज का स्क्रीन शॉर्ट शेयर कर मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। राहुल गांधी का कहना है कि रेत में सर डालना सकारात्मक नहीं, देशवासियों के साथ धोखा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि सकारात्मक सोच की झूठी तसल्ली स्वास्थ्य कर्मचारियों व उन परिवारों के साथ मज़ाक़ है जिन्होंने अपनों को खोया है और ऑक्सीजन-अस्पताल-दवा की कमी झेल रहे हैं। रेत में सर डालना सकारात्मक नहीं, देशवासियों के साथ धोखा है।

पॉजिटिव केस के बजाय निगेटिव केस बताए जाएंगे


राहुल गांधी ने जो तस्वीर शेयर की है उस पर लिखा है, सकारात्मक बातें करने पर जोर देगी मोदी सरकार और बीजेपी, डेली बुलेटिन में भी कोविड टेस्ट पॉज़िटिव के बजाय निगेटिव की संख्या बताने पर विचार। सरकार और भाजपा ने फैसला किया है कि अब तीखी आलोचनाओं के बीच वह लोगों को सकारात्मक संदेश देने की कोशिश करेगी। यहां तक कि डेली बुलेटिन में पॉजिटिव केस के बजाय निगेटिव केस बताए जाएंगे।

राहुल गांधी इन लोगों को दी शुभकामनाएं

इससे पहले राहुल गांधी ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि उन लोगों को मेरी शुभकामनाएं जो इस दुनिया से दर्द और पीड़ा को दूर कर रहे हैं। हम आपके योगदान को सलाम करते हैं और आपकी परोपकारी भावना की प्रशंसा करते हैं। धन्यवाद, नर्स।