महामहिम राष्ट्रपति के 6 मार्च के प्रस्तावित जबलपुर प्रवास की तैयारियों को लेकर कमिश्नर ने की समीक्षा बैठक - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

महामहिम राष्ट्रपति के 6 मार्च के प्रस्तावित जबलपुर प्रवास की तैयारियों को लेकर कमिश्नर ने की समीक्षा बैठक


 महामहिम राष्ट्रपति के प्रस्तावित प्रवास की तैयारियों

को लेकर कमिश्नर ने की समीक्षा बैठक


 जबलपुर |महामहिम राष्ट्रपति के 6 मार्च के प्रस्तावित जबलपुर प्रवास की तैयारियों को लेकर आज कमिश्नर श्री बी चंद्रशेखर की अध्यक्षता में संभागीय कार्यालय में बैठक आयोजित की गई।

इस दौरान आईजी श्री बीएस चौहान,कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा, पुलिस अधीक्षक श्री सिद्धार्थ बहुगुणा, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुश्री रिजु बाफना, अपर कलेक्टर श्रीहर्ष दीक्षित, श्री राजेश बाथम, नगर निगम कमिश्नर श्री संदीप जीआर सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

एक बैठक के दौरान रूट प्लान, वाहन पार्किंग, बेरिकेटिंग, अतिथियों की रुकने की व्यवस्था व लायजिनिंग, स्वास्थ्य, सुरक्षा, विद्युत व्यवस्था, ड्राइवर्स व इस कार्य में बाहर से आने वाले अधिकारियों के कोविड टेस्ट कराने के साथ राष्ट्रपति प्रवास के संपूर्ण सुविधाओं की व्यवस्था बेहतरीन करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए गए। बैठक में कहा गया कि ब्लू बुक में उल्लेखित गाइड लाइन का पालन हो। साथ ही कोविड गाइड लाइन का पालन भी हो। बैठक के पूर्व अपर मुख्य सचिव गृह श्री राजेश राजौरा ने भी वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति के प्रवास की तैयारियों का जायजा लिया तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।