नए घर को Aalia की तस्वीरों से सजाना चाहते हैं Ranbir, इसके लिए की है खास तैयारी - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

नए घर को Aalia की तस्वीरों से सजाना चाहते हैं Ranbir, इसके लिए की है खास तैयारी



 हाल ही में रणबीर कपूर अपनी लेडी लव और मां नीतू के साथ एक साइट पर दिखाई दिए थे. बताया जा रहा है कि रणबीर वहां पर अपना नया घर बना रहे हैं जिसमें वो आलिया के साथ शादी के बाद रहने वाले हैं.

इन दिनों रणबीर और आलिया की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी बनी हुई है. फिल्मी सितारों से लेकर आम लोग भी दोनों की केमिस्ट्री के कायल है. एक-दूसके से प्यार का इजहार करने के बाद अब ये कपल हर जगह साथ में ही देखा जाता है. अब खबरें सामने आ रही है कि रणबीर आलिया के लिए उनके सपनों का घर बनवा रहे हैं. जिसमें वो आलिया की एक बड़ी-सी कैनवास तस्वीर लगवाना चाहते हैं. जिसमें उनकी लेडी लव की कैंडिट तस्वीरें हों.


नए घर में आलिया की तस्वीरें लगवाना चाहते हैं रणबीर


रिपोर्ट की मानें तो रणबीर अपने घर को आलिया के हिसाब से बनाने के लिए पूरी तरह कोशिश कर रहो हो. इसके लिए वो इंटीरियर डिजाइनर से भी कड़ी मेहनत करवा रहे हैं. रणबीर चाहते हैं कि वो अपने नए घर में आलिया कई सारी फोटोज को साथ जोड़कर एक मोजैक टाइल्स में सेट किया जाए. जिससे उनके घर को शानदार लुक मिल सकें. दूसरी तरफ आलिया भी अपने घर के एक कॉर्नर में रणबीर और परिवार की कुछ पुरानी तस्वीरें लगवाना चाहती है. जिन्हें वो यादों के रूप में संजोना चाहती हैं.

रणबीर कर चुके हैं आलिया से प्यार का इजहार


बता दें कि कुछ वक्त पहले ही रणबीर आलिया के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात कर चुके हैं. उन्होंने बताया था कि देश में कोरोना ना आता तो मैं कब का शादी कर चुका होता. और इससे ज्यादा कुछ बोलकर मैं अपने रिश्ते की गर्माहट को खत्म नहीं करना चाहता हूं.


बताते चलें कि रणबीर के नए घर का काम बहुत ही तेजी से पूरा किया जा रहा है. ऐसे में सभी को आलिया और रणबीर की शादी का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन दोनों कब शादी करेंगे ये तो वक्त ही बताएगा.